Latest News

फिल्म ‘एक था टाईगर’ देखने के लिए मार-पीट, कई घायल

BeyondHeadlines News Desk

बेतिया, सलमान-कटरीना की नई फिल्म चम्पारण के कई लोगों को काफी महंगी पड़ी. किसी के हाथ में चोट आई तो कोई शर्ट फड़वा आया. कईयों की नौबत यहां तक आ पहुंची कि फन्हें अस्पताल में दाखिल करवाना पड़ा.

दरअसल, बिहार के पश्चिम चम्पारण के बेतिया शहर के उर्वशी सिनेमा में स्वतंत्रता दिवस पर सलमान व कैटरीना की फिल्म ‘एक था टाइगर’ को देखने आए दर्शकों ने टिकट नहीं मिलने पर अपने गुस्से का इज़हार करते हुए जमकर हंगामा किया. इसके कारण सिनेमा हाल परिसर में घंटों अफरा-तफरी का माहौल कायम रहा.

किसी तरह से शो शुरू किया गया. तभी अचानक शो के प्रसारण के दैरान सेटेलाइट से सर्वर का लिंक टूट गया. इस तकनीकी गड़बड़ी पर दर्शकों का गुस्सा फूट पड़ा औऱ फिल्म देख रहे दर्शक स्वयं ‘टाइगर’ बन गए. इस दौरान लोगों ने जमकर तोड़-फोड़ की.

घटना की सूचना पर पहुंची मुफस्सिल पुलिस ने आक्रोशित दर्शकों को शांत कराया. स्थिति को नियंत्रित करने में पुलिस को भारी मशक्कत करनी पड़ी. बड़े अधिकारियों तक को आना पड़ा. यहां तक कि मामले को सुलझाने के लिए थानाध्यक्ष नरेश और प्रियरंजन ने आक्रोशित दर्शकों को टिकट भी उपलब्ध कराया. बल्कि स्थानीय लोगों का कहना है कि सभी दर्शकों को मुफ्त में फिल्म दिखाने का ऐलान थानाध्यक्ष की तरफ से किया गया, तब जाकर लोगों का गुस्सा शांत हुआ और शो चालू हो सका.

हंगामा कर रहे दर्शकों ने आरोप लगाया कि फिल्म के टिकट को पहले ही ब्लैक मेलरों से बेचकर हाउस फूल का बोर्ड लटका दिया गया था. जब इसकी शिकायत करने सिनेमा हाल के कर्मियों के पास गए तो उनकी ओर से गौली-गलौज और मारपीट की गई. इसको लेकर दर्शक आक्रोशित हो गए और सिनेमा हाल में प्रवेश कर सैकड़ों कुर्सियों और अन्य सामानों को तोड़ डाला. इस दौरान एक दर्जन से ज्यादा दर्शक घायल हो गए. घायलों का इलाज निजी स्तर पर चल रहा है. वहीं सिनेमा हाल के प्रबंधक ने टिकट ब्लैक के आरोप को निराधार बताया है. खबर लिखे जाने तक प्राथमिकी दर्ज नहीं हुई थी.

Loading...

Most Popular

To Top