Breaking News

ऑटो माफिया का आईएसी कार्यकर्ता पर हमला

BeyondHeadlines News Desk

मुंबई. महाराष्ट्र की आर्थिक राजधानी मुंबई में ऑटो माफिया के खिलाफ आवाज उठाने वाले इंडिया अगेंस्ट करप्शन के कार्यकर्ता राकेश सारावगी पर आज सुबह 11 बजे के करीब ऑटो यूनियन के अधिकारियों ने धारधार हथियार से हमला किया।

घायल राकेश को बोरिवली के भगवती अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। घटना गुरुवार सुबह 11 बजे की है। राकेश पिछले एक साल से ऑटो माफिया की मनमानी के खिलाफ आवाज उठा रहे थे। गुरुवार को जब उन्होंने ऑटो यूनियन के अधिकारियों से ऑटो में मीटर लगाने और यात्रियों से वाजिब किराया वसूलने की बात कही तो उन पर हमला कर दिया गया।

मामले का सबसे शर्मनाक पहलू यह है कि भ्रष्टाचार के खिलाफ आवाज उठाने वाले इस सशक्त कार्यकर्ता पर हुए हमले की एफआईआर देर शाम तक भी दर्ज नहीं की जा सकी।

मुंबई के मीरा रोड पुलिस स्टेशन के बाहर इंडिया अगेंस्ट करप्शन के कार्यकर्ताओं ने धरना दिया लेकिन फिर भी देर शाम तक प्राथमिकी दर्ज नहीं हो सकी।

आईएसी के कार्यकर्ताओं का आरोप है कि ट्रैफिक पुलिस और यातायात विभाग के अधिकारियों की ऑटो माफिया से मिलीभगत है और सभी मिलकर यात्रियों को चूना लगा रहे हैं।

मीटर से किराया वसूले जाने पर यात्रियों से अवैध किराया वसूली रूक जाएगी और ट्रैफिक पुलिस और यातायात विभाग को पहुंचने वाला महीना भी रुक जाएगा। ट्रैफिक विभाग के अधिकारियों के दवाब में ही पुलिस एफआईआर दर्ज नहीं कर रही है।

Loading...

Most Popular

To Top