India

अफ़ज़ाल की झूठे बयान छपवा रहे हैं मोदी – अतहर लारी

BeyondHeadlines News Desk

कौमी एकता दल के उपाध्यक्ष अतहर जमाल लारी ने BeyondHeadlines के साथ बातचीत में कहा कि मोदी समर्थित मीडिया हताशा में अफज़ाल के बयान को गलत तरीके से प्रकाशित कर रहे हैं. अफज़ाल ने ऐसा कोई बयान नहीं दिया. हम हिन्दुस्तान अखबार के खिलाफ मुक़दमा दायर करेंगे.

अतहर जमाल लारी का कहना है कि कौमी एकता दल मोदी व उनकी पार्टी भारतीय जनता पार्टी के खिलाफ है. मोदी हत्यारे हैं और कौमी एकता दल कभी भी ऐसे हत्यारे का साथ दे ही नहीं सकती. कौमी एकता दल का समर्थन उस पार्टी या प्रत्याशी को मिलेगा जो मोदी को हराएगा. मोदी को हराने के खातिर ही मुख्तार अंसारी ने अपना नाम वाराणसी लोकसभा सीट से वापस लिया था.

वो यह भी बताते हैं कि आज शाम बनारस के लहूरावीर चौराहे पर हिन्दुस्तान अखबार की कॉपियां जलाई जाएंगी. साथ ही हम मानहानी का मुक़दमा भी दायर करेंगे. इसके अलावा भारतीय जनता पार्टी की इस भौंदे करतूत की शिकायत भी चुनाव आयोग से किया जाएगा.

आखिर में लारी यह भी कहते हैं कि मोदी की अब वाराणसी से हार तय है. मोदी के समर्थक हताशा में ऐसे गलत बयान अपने पक्ष में छपवा रहे हैं. जो बहुत भ्रामक है. हिन्दुस्तान अखबार की पूरी खबर झूठी है.

Loading...

Most Popular

To Top