India

गुजरात पुलिस आज से बनारस में डालेगी डेरा, ताकि मोदी रहे सेफ

BeyondHeadlines News Desk

वाराणसी संसदीय सीट से बीजेपी के उम्मीदवार नरेन्द्र मोदी की सुरक्षा के लिए गुजरात पुलिस आज से शहर में डालेगी. नरेन्द्र मोदी 24 को अपना नॉमिनेशन दाखिल करेंगे, इसलिए 23 अप्रैल को उनके वाराणसी आने की संभावना है. इसे देखते हुए गुजरात पुलिस ने अपने सीएम की सुरक्षा के लिए पहले से ही मोर्चाबंदी करनी शुरू कर दी है. गुजरात पुलिस के आला ऑफिसर्स ने दो दिन पहले ज़िले के पुलिस अधिकारियों से बातचीत कर मोदी की सुरक्षा के बाबत जानकारी ली है.

दरअसल, नरेन्द्र मोदी को लेकर आईबी ने कई अलर्ट जारी किए हैं. जिसके बाद गृह मंत्रालय व गुजरात पुलिस ने मोदी की सुरक्षा के लिए अलग प्लानिंग तैयार की है. इसके तहत मोदी के साथ हर रैली व सभा में गुजरात एटीएस समेत वहां की खुफिया एजेंसियां और पुलिस चल रही हैं.

चूंकि मोदी को वाराणसी में अपना नॉमिनेशन के पहले रोड शो करना है. ऐसे में गुजरात पुलिस अपने सीएम की सुरक्षा को लेकर कोई चूक नहीं करना चाहती. हालांकि इस बारे में लोकल पुलिस के ऑफिसर्स कुछ भी बोलने से बच रहे हैं. लेकिन पुलिसिया सूत्रों के मुताबिक मोदी के सुरक्षा के  लिए गुजरात पुलिस और वहां की खुफियां एजेंसियां 19 अप्रैल की शाम ही आ चुकी हैं.

Loading...

Most Popular

To Top