India

24 अप्रैल को नॉमिनेशन करेंगे बनारस से अरविन्द केजरीवाल

BeyondHeadlines News Desk

वाराणसी: BeyondHeadlines से खास बातचीत में आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविन्द केजरीवाल के सहयोगी मनीष सिसोदिया ने बताया कि केजरीवाल अपनी पूरी टीम के साथ आज शिव-गंगा एक्सप्रेस से वाराणसी के लिए रवाना हो जाएंगे. और कल सुबह वो बनारस की पवित्र धरती पर होंगे.

उन्होंने यह भी बताया कि वो अब 12 मई तक बनारस में ही रहेंगे. यहां के लोगों से मिलेंगे. घाट पर भी लोगों के बीच जाकर प्रचार किया जाएगा. और 24 अप्रैल को वो अपना नॉमिनेशन फाइल करेंगे. बीच में किसी दिन अमेठी भी जा सकते हैं.

आगे बातचीत में मुख्तार अंसारी से सपोर्ट के बारे में पूछने पर उन्होंने बताया कि हमने यहां किसी से सपोर्ट नहीं मांगा है, अगर कोई सपोर्ट करे तो बढ़िया है. हमारा सपोर्ट तो यहां की जनता करेगी और हमें बस इन्हीं का सपोर्ट चाहिए. हमें आम आदमी का सपोर्ट चाहिए.

 मनीष सिसोदिया के मुताबिक कांग्रेस एक डूबती नैय्या है, जिसे अब डूबने से कोई नहीं बचा सकता. भाजपा को भी उन्होंने आड़े हाथों लिया. बताया कि दोनों अंबानी की दुकान हैं. बनारस के कांग्रेस उम्मीदवार अजय राय के बारे में पूछने पर वो बताते हैं कि राय तो पुराने भाजपाई नेता हैं. वो कभी भी कांग्रेस को धोखा देकर वापस भाजपा में जा सकते हैं. बनारस की जनता उनकी हक़ीक़त जानती है.

 

Loading...

Most Popular

To Top