India

बनारस आकर फंस गए हैं मोदी – अयज राय

BeyondHeadlines News Desk

कांग्रेस के बनारस से उम्मीदवार अजय राय ने नरेन्द्र मोदी पर क़रारा वार करते हुए कहा है कि मोदी बनारस आकर फंस गए हैं. अजय राय के मुताबिक मोदी उनसे पार नहीं पा सकते हैं. उनसे जीतना मोदी के बस की बात नहीं है.

आज बनारस में एक प्रेस कांफ्रेस के दौरान अजय राय ने अपने उपर आई.एस.आई. एजेंट होने का लगे आरोप के जवाब में  कहते हैं कि अमित शाह पहले अपने गिरेबान में झांके, उन्हें खुद अपराध और आतंक की सही परिभाषा समझ में आ जायेगी. खुद जब उनको गुजरात से अदालत ने तड़ीपार कर दिया तो नया ठिकाना यूपी में बनाने की कोशिश कर रहे हैं. बनारस की फिज़ा खराब करने की कोशिश कर रहे हैं. लेकिन मैं उन्हें बता दूं कि बनारस गुजरात नहीं बन सकता. यह धार्मिक शहर ज़रूर है, पर यहां की गंगा-जमुनी संस्कृति हमेशा बरक़रार रही है और रहेगी.

अजय राय का कहना था कि ‘हां! मेरे पास शक्ति है, लेकिन आग्नेयास्त्र की नहीं, जनप्रेम की, जिससे बुलेट नहीं, बैलेट की बौछार होती रही है.’ उनका कहना है कि मेरे उपर हथियार खरीद का जिस समय का बेबुनियाद आरोप भाजपा लगा लगी है, तब आडवाणी जी गृहमंत्री थे और बिहार में भाजपा सरकार में शामिल थी. यह जांच भाजपा ने तब क्यों नहीं कराई?

अजय राय ने आखिर में इस बात की भी मांग रखी कि मोदी के साथ बनारस में गुजरात की पुलिस आ रही है, जो कि आचार संहित के खिलाफ है. इसी प्रकार चुनाव अधिसूचना के बाद से ही 500 से अधिक लोग अलग-अलग राज्यों से आए हैं और यहां के पांच सितारा होटलों में ठहरे हैं. चुनाव आयोग जल्द से जल्द इसकी जांच कराएं. और इनका सारा खर्च प्रत्याशी के चुनाव खर्च में जोड़ा जाए. उनका यह भी कहना है कि भाजपा ने उनके चरित्र हनन का प्रयास किया है. इस मामले को लेकर जल्द ही चुनाव आयोग जाएंगे.

 

Loading...

Most Popular

To Top