India

‘आप’ ने टिकट नहीं दिया तो कश्मीरी देंगे धरना!

Avdhesh Kumar for BeyondHeadlines

आम आदमी पार्टी की ओर से जम्मू कश्मीर की बारामूला लोकसभा सीट से अभी तक किसी को टिकट नहीं मिला है. बारामूला लोकसभा सीट से आए कुछ कार्यकर्ताओं ने आज यहां आप के दिल्ली हनुमान रोड स्थित दफ्तर पहुंचकर प्रत्याशी उतारने की मांग की. साथ ही उन्होंने वहां से टिकट ना मिलने पर धरना देने की धमकी भी दी. वहां नामांकन करने की अंतिम तारीख 19 अप्रैल हैं और वोट डालने की तारीख 7 मई है.

बारामूला से आए फैय्याज़ अहमद ने बताया कि बारामूला सीट से अभी तक पार्टी की और से कोई उम्मीदवार नहीं उतारा गया है. उन्होंने कहा कि हमारे यहां से आशिक हुसैन ने आप के टिकट के लिए आवेदन किया है. जिनका साक्षात्कार भी दिल्ली में हो गया है.

उन्होंने बताया कि आप के नेता गोपाल राय ने आशिक हुसैन को दिल्ली बुलाया था, और उनसे मांग रखी गई थी कि आप को कोई फंडिग नहीं होती है तो आप चुनाव लड़ेंगे. इस पर आशिक हुसैन ने कहा था कि वह पैसे के लिए चुनाव नहीं लड़ रहे हैं, हमें पार्टी पैसा दे या ना दे हम चुनाव लड़ेंगे. इस पर गोपाल राय ने बारामूला लोकसभा से टिकट देने और चुनाव तैयारी करने की सलाह दी थी.

उन्होंने कहा कि हम अभी तक अपनी लोकसभा में काफी पैसा खर्च कर चुके हैं, लेकिन अभी तक वहां से किसी को टिकट नहीं हुआ है. उन्होंने कहा कि अगर बारामूला से किसी को टिकट नहीं हुआ तो वह आप दफ्तर पर धरना देंगे.

Loading...

Most Popular

To Top