India

केजरीवाल की वजह से हारे दिल्ली की सभी सातों सीटें- इलियास आज़मी

Avdhesh Kumar for BeyondHeadlines

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में लोकसभा चुनावों में खराब प्रदर्शन करने के बाद आम आदमी पार्टी में फूट पड़ती दिख रही है. दिल्ली में सातों लोकसभा सीटे हारने पर आप के पीएसी सदस्य इलियास आज़मी ने हार की ठीकरा केजरीवाल पर फोड़ा है. उन्होंने कहा कि दिल्ली में आप की सातों सीटें ना मिलने की वजह केजरीवाल है.

इलियास आज़मी ने BeyondHeadlines से बातचीत में कहा कि दिल्ली में विधानसभा चुनाव के बाद अरविंद केजरीवाल इस पार्टी के मालिक बन गए हैं. जिसका नतीजा पार्टी को दिल्ली लोकसभा चुनाव में देखने को मिला. उन्होंने कहा कि दिल्ली में लोकसभा चुनाव में प्रचार करते समय भी यह देखने को मिला. पार्टी ने प्रचार के दौरान बनाए गए पंफ्लेट या लिखित में जो भी सांमग्री जनता को परोसी गयी हैं उस पर लिखा था. ‘अरविंद केजरीवाल की आम आदमी पार्टी को वोट दे.’ उन्होंने कहा कि यह पार्टी देश के लाखों लोगों की पार्टी है, ना कि किसी एक व्यक्ति की.

उन्होंने कहा कि सभी कार्यकर्ताओं में इस बात का गहरा रोष है. अगर केजरीवाल ने अभी भी सुधार नहीं किया तो यह पार्टी आगे नहीं चलेगी. पार्टी ने जिसको मर्जी जहां से टिकट दे दिया गया. इस बात का भी पार्टी पर बहुत प्रभाव पड़ा है. इससे कार्यकर्ताओं ने मन से कार्य नहीं किया. साथ ही उन्होंने कहा कि पार्टी को जितनी उम्मीद थी उतने सीट ना आने से दुख है.

Loading...

Most Popular

To Top