Mango Man

भारत मां के एक सच्चे सपूत का मीडिया व देश की जनता से विनती

9481_731829066915643_4968524265557100306_nRohidas Bansode

इंडियन आर्मी में भारत देश का एक सैनिक हूं. जो दिन-रात भारत माता की सेवा करने में जुटा हूं. मैं 22 साल से दिन-रात इस भारत मां और भारतीय नागरिकों की रक्षा कर रहा हूं. इसी दरम्यान मुझे जन्म देकर भारत माँ की रक्षा में सौंपने वाली मेरी माँ को बड़े बेरहमी से कुछ दरिंदों ने हत्या कर दिया है.

ये मामला महाराष्ट्र के नांदेड ज़िले का है. मेरी माँ को पत्थर पर पटक-पटक कर मारा गया.  खुनी दरिंदों का उससे भी दिल नहीं भरा तो उन्होंने लोहे को गरम करके पैर-हाथ व सीने पर जगह-जगह दाग कर बड़े क्रूरता व बेहरमी से मार दिया.

भारत मां की रक्षा करने वाला यह जवान खुद अपनी मां को बचा नहीं पाया. अब मेरी सरकार से मांग है कि इस मामले की जांच सीबीआई द्वारा कराई जाए. क्योंकि स्थानीय पुलिस इन खुनी दरिंदों का कुछ नहीं कर रही है. उनकी बहुत पहुंच है. मुझ जैसे जवान को यहां-वहां भटकना पड़ रहा है. मेरे माँ को न्याय दिलाने के लिये मेरे ARMY Department ने बहुत पत्र महाराष्ट्र सरकार को भेजें. लेकिन कोई जवाब सरकार ने नहीं दिया.

गाँव में इन खुनी दरिंदों का बहुत दहशत है. इन दरिंदों के धमकियों से मेरा परिवार गाँव का मकान छोड़कर शहर में आसरा लेकर रह रहे हैं. मेरा ये सवाल है कि अब मेरे परिवार की रक्षा कौन करेगा?

मैं यहां पर अपने भारत माँ की रक्षा कर रहा हुँ, लेकिन मेरे परिवार की रक्षा कौन करेगा? इस लिये मेरी मीडिया से गुजारिश है कि इस प्रकरण को पूरे भारत को दिखाओ. एक आर्मी जवान के परिवार की क्या हालत है? कैसी दशा है? ताकि यह प्रकरण भारत के प्रधानमंत्री और रक्षा मंत्री तक पहुंच पाये. ये एक सैनिक की तरफ से हाथ जोड़कर विनती है.

Mob. 08965035920

आप पढ़ने वालों से भी विनती है कि जितना हो सके इस पोस्ट को उतना शेयर कीजिये. Please….

Loading...

Most Popular

To Top

Enable BeyondHeadlines to raise the voice of marginalized

 

Donate now to support more ground reports and real journalism.

Donate Now

Subscribe to email alerts from BeyondHeadlines to recieve regular updates

[jetpack_subscription_form]