India

नोटबंदी करके पूरे देश को परेशानी में डाल दिया —डिम्पल यादव

BeyondHeadlines Correspondent

आगरा : जहां एक तरफ़ अखिलेश यादव चुनावी सभा को करने में व्यस्त हैं, वहीं उनकी पत्नी व समाजवादी पार्टी की सांसद डिम्पल यादव भी अपना जलवा बिखेर रही हैं.

डिम्पल यादव ने बुधवार को आगरा ज़िले की तीन विधानसभा सीटोंजैतपुर, एत्मादपुर और कैंट में सपा उम्मीदवारों के समर्थन में आयोजित चुनावी जनसभाओं को संबोधित किया. उन्होंने कहा कि महिलाओं का सम्मानजनक जीवन समाजवादी सरकार में ही सम्भव है.

इनके निशाने पर खास तौर पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी रहें. डिम्पल यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्होंने नोटबंदी करके पूरे देश को परेशानी में डाल दिया. लोगों को उस अपमान का बदला लेना है. आप लोग इस विधानसभा चुनाव में भाजपा उम्मीदवारों को हराकर बदला लीजिए.

08-02-l

आगे उन्होंने कहा कि, प्रधानमंत्री मोदी जी सिर्फ अच्छीअच्छी बातें करते हैं और लोगों को भ्रम में रखकर झूठे सपने दिखाते हैं. मोदी जी ने देश के लोगों का भरोसा तोड़ा है. उन्होंने 2014 के लोकसभा चुनाव में जनता से जो भी वादे किए थे, उनमें से एक भी वादे को आज तक पूरा नहीं किया है. 

जनसभाओं को संबोधित करते हुए कहा कि यह विधानसभा चुनाव आपके प्रिय भइया (अखिलेश यादव) का चुनाव है. इनका चेहरा ध्यान में रखकर साइकिल पर वोट दीजिएगा. पिछले पांच वर्षों में प्रदेश की तरक्की और खुशहाली के लिए विकास के बहुत काम किए गए हैं. सभा में राज्यसभा सांसद जया बच्चन ने कहा कि राज्य की प्रगति के लिए अखिलेश यादव को एक बार फिर से मुख्यमंत्री बनना चाहिए. 

08-02-d

इस जनसभाओं में इनके साथ जया बच्चन भी थी. उन्होंने कहा कि देश का भविष्य युवाओं के हाथों में सुरक्षित है. मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने पिछले पांच सालो में उत्तर प्रदेश में विकास की गंगा बहाकर राज्य के पिछड़ेपन को दूर करने का काम किया है. जनता को उन पर भरोसा है. 

Loading...

Most Popular

To Top