India

बनारस में भी आम आदमी पार्टी ऑटो वालो को रिझाने की तैयारी में

Avdhesh Kumar for BeyondHeadlines

दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने लोकसभा चुनाव मे दिल्ली की तर्ज पर अब वाराणसी में भी ऑटों रिक्शा वालों को रिझने की तैयारी कर ली है. इसके लिए आम आदमी पार्टी ने दिल्ली के ऑटो रिक्शा वालों की एक टीम का गठन किया है. जो कि पार्टी के लिए वाराणसी शहर में काम करेगी.

यह टीम बनारस के सभी ऑटो रिक्शा वालो से मिलेगी और उनकी समस्याओं को सुनेगी. पार्टी ने बनारस में ऑटो रिक्शा वालो के लिए एक हेल्पलाईन भी जारी की है.

बनारस में दिल्ली के ऑटो रिक्शा वालो की टीम का नेतृत्व कर रहे संजय चावला ने कहा कि बनारस शहर में 5500 ऑटो हैं और 26 ऑटो रिक्शा स्टैंड है. वह दिल्ली ऑटो वालों की टीम के साथ बनारस के सभी 26 ऑटो रिक्शा स्टैंड पर जाएंगे और उनकी समस्याएं सुनेंगे.

उन्होंने बताया कि केजरीवाल बनारस से जितने के बाद ऑटो रिक्शा वालो के लिए दिल्ली की तरह उनके परमीट को सात साल से बढ़ाकर 15 साल किया जाएगा. वहीं दिल्ली की तरह बनारस में भी ऑटो रिक्शा में मीटर लगाएं जाएंगे. साथ ही ऑटो परमीटो की संख्या बढाई जाएगी, और ऑटो रिक्शा स्टैंड भी बनाए जाएंगे. पुसिस की रिश्वतखोरी और दादागिरी को भी बंद किया जाएगा.

मालूम हो कि दिल्ली विधानसभा चुनाव में भी आम आदमी पार्टी ने ऑटो वालो की टीम तैयार की थी, जिसमें उन्हें दिल्ली में सुविधाए देने की बात कही थी. इसी तर्ज पर बनारस में भी आम आदमी पार्टी ने ऑटो वालो को रिझाने की तैयारी की है.

Loading...

Most Popular

To Top