India

भटकते रहे मतदाता, नहीं डाल पाए वोट…

Avdhesh Kumar for BeyondHeadlines

नई दिल्ली : आम चुनाव में जहां एक तरफ वोट डालने के बाद लोगों में खुशी थी तो वहीं दूसरी और चांदनी चौक इलाके में अपना वोट डालने मतदान केंद्र पहुंचे लोग अपना नाम लिस्ट में ना देखकर काफी निराश नज़र आए. निराश लोगों ने बताया कि उनके वोट साजिश के तहत काटे गए हैं.

चांदनी चौक गली मुफ्ती किफायत उल्ला कूचा चालान, दरियागंज के सैकड़ों लोग इस बार वोट डालने से वंचित रहे. गली नंबर 2341 के अब्दुल रहमान ने बताया कि वह प्रत्येक वर्ष वोट डालते हैं, लेकिन इस बार लिस्ट में हमारा नाम नहीं है, और ना ही मेरे किसी परिवार के सदस्य का है. उन्होंने बताया कि यह सब भाजपा के कार्यकर्ताओं ने किया है. रहमान ने बताया कि वह भाजपा को वोट नहीं देते हैं और यह बात उनको पता हैं इसलिए हमारे वोट काटे गए हैं.

वहीं उबैदुर्रहमान ने बताया कि चुनाव आयोग वोट डालने के लिए इतना प्रचार प्रसार करता हैं कि वोट ज़रूर डालें, लेकिन वह ऐसे समय पर कहां चला जाता है. हम हर वर्ष वोट डालते है लेकिन इस बार हमारे वोट जान-बूझ कर भाजपा के नेताओं ने कटवा दिए हैं.

वहीं दरियागंज से सुदर्शन ने बताया कि उनके बहुमंजला भवन में रहने वाले लगभग 35 मतदाताओं में से सिर्फ एक ही वोट की स्लिप मिली, जिसमें से बाकी मतदाता वोट नहीं डाल पाए और अपना वोट डालने के लिए दिनभर भटकते रहें.

Loading...

Most Popular

To Top