Mango Man

‘सलवारी बाबा’ कहीं किसी के दुपट्टे में छिपे हैं क्या आजकल?

Amit Bhaskar for BeyondHeadlines

मोदी अपने चुनावी रैलियों में गला फाड़-फाड़ कर चिल्लाते थे कि एक-एक रुपया लायेंगे… सबका नाम सार्वजनिक करेंगे. 100 दिन देश चलाने दो, काला धन वापस ना ले आऊं तो फांसी दे देना…

यही नहीं, लगभग सभी रैलियों में काले धन को लेकर कांग्रेस को निशाना बनाया. दिलचस्प तो यह है कि विदेशों में जमा काला धन वापस लाने और भ्रष्टाचार मुक्त भारत बनाने के लिए नरेंद्र मोदी का साथ बाबा रामदेव ने दिया था. लेकिन यह सलवारी बाबा अब कहां ग़ायब हैं, किसी को पता नहीं…

स्पष्ट रहे कि इस मुद्दे पर पानी पी-पीकर मनमोहन सरकार को कोसने वाली मोदी सरकार सुप्रीम कोर्ट में वही राग अलाप रही है, जो यूपीए सरकार करती आई है. सरकार की ओर से मुकुल रहतोगी ने साफ तौर पर कह दिया कि सरकार विदेशों के जमा काले धन पर कुछ भी बताने में असमर्थ है. काला धन रखने वालों का खुलासा नहीं किया जा सकता. ऐसा डबल टैक्ससेशन की वजह से नहीं हो सकता है.

ऐसे में सवाल उठता है कि मोदी का सीना कहीं 56 इंच से 36 इंच तो नहीं हो गया… या फिर कहीं 106 इंच हो कर फट तो नहीं गया? ‘सलवारी बाबा’ कहीं किसी के दुपट्टे में छिपे हैं क्या आजकल? अब वो कौन सा आन्दोलन और किसके खिलाफ करेंगे? चलिए कम से कम अपना ही धन लोगों को बता दें….

किरण मैडम कहां गायब हो गईं? कोई ढूंढ़ों उन्हें…. आज भाजपा का वही स्टैंड है जो कभी कांग्रेस का था. तो फिर हम सब ठगे नहीं गए? क्या इन झूठ बोलने वालों को जनता कभी माफ करेगी? खैर छोड़ो… आओ भक्तो… कहां गायब हो गए… जोर से बोलो… मोदी सरकार की…. जय… सलवारी बाबा की… जय….

Loading...
Loading...

Most Popular

Loading...
To Top

Enable BeyondHeadlines to raise the voice of marginalized

 

Donate now to support more ground reports and real journalism.

Donate Now

Subscribe to email alerts from BeyondHeadlines to recieve regular updates

[jetpack_subscription_form]