Latest News

बलात्कार में नाकाम होने पर एक लड़की को ज़िन्दा जलाया

BeyondHeadlines News Desk

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के गृह ज़िला नालंदा में ट्यूशन पढ़ कर घर लौट रही एक छात्रा को बलात्कार की कोशिश में नाकाम होने के बाद चार युवकों ने उसे आग के हवाले कर दिया. बुरी तरह जली लड़की अस्पताल में ज़िन्दगी की जंग लड़ रही है.

ये घटना गुरुवार की देर शाम नालंदा के जिला मुख्यालय बिहारशरीफ की है. पुलिस सूत्रों के मुताबिक जूली नाम की लड़की जो कि पीजी की छात्रा है, रोज की तरह ट्यूशन पढ़कर अपने किराये के घर के लिए लौट रही थी. उसने गढ़पर मोहल्ले में मकान ले रखा है. रास्ते में उसकी एक सहेली सुमन मिल गयी. उसके कहने पर जूली एक लॉज में गयी. वहां पहले से चार लड़के मौजूद थे. इन दोनों के वहां पहुंचने पर चारों जूली पर टूट पड़े. उन्होंने उसकी सहेली को कमरे से बाहर कर दिया था.

बताया जाता है कि जूली ने उन चारों बदमाशों का काफी विरोध किया. उसने शोर भी मचाया. लेकिन कमरा बंद होने के चलते उसकी आवाज़ बाहर नहीं पहुंच सकी. उधर, एक बदमाश ने कमरे में रखे रसोई गैस का नॉव खोल दिया और उसमें आग लगा दी.

तब तक गैस से कमरा भर गया था. आग लगाने के बाद चारों बदमाश भाग निकले. कमरे में आग लगने से लड़की बुरी तरह जल गयी. लड़की नालंदा जिले के ही रहुई थाने के गोविंदपुर की रहने वाली है. इस वारदात के सिलसिले में एक बदमाश को पुलिस ने पकड़ लिया है. बाकी तीन की तलाश की जारी है.

पुलिस के अनुसार इस मामले में सुमन की भी तलाश की जा रही है. उसके बारे में जूली से जानकारी ली जाएगी. फिलहाल जूली कुछ बताने की स्थिति में नहीं है. उसे देर रात पीएमसीएच में भर्ती कराया गया.

Most Popular

To Top