Education

क्या आपके भी इस बार बारहवीं में 95% से ज़्यादा नंबर आए हैं?

Sana Raza, BeyondHeadlines

नई दिल्ली : सीबीएसई के नतीजे आ चुके हैं. दसवीं व बाहरवीं दोनों में एक बार फिर से लड़कियों ने ही बाज़ी मारी है. टॉपर्स की लिस्ट में भी लड़कियों का ही बोलबाला है. एक बार फिर से इन्होंने ये साबित कर दिया है कि ये लड़कियां जो चाहें वो कर सकती हैं. इन लड़कियों में एक अच्छी तादाद मुस्लिम लड़कियों की भी है.

BeyondHeadlines एक सीरीज़ #MuslimGirlsAchievers का आगाज़ कर रही है ताकि इन मुस्लिम लड़कियों की क़ाबलियत और कड़ी मेहनत से दुनिया को रूबरू कराया जा सके और साथ ही ये भी बताया जा सके कि ये लड़कियां भी किसी मायने में किसी से कम नहीं हैं.

हम इस सीरीज़ में सिर्फ़ उन्हीं मुस्लिम लड़कियों की कहानी यहां प्रकाशित करना चाहते हैं, जिन्होंने इस बार बाहरवीं की परीक्षा में 95 फ़ीसद से ऊपर नंबर हासिल किए हैं. यदि आपने भी ये कारनामा अंजाम दिया है या आप भी किसी ऐसी लड़की को जानते हैं तो [email protected] पर उनका नाम व नंबर ज़रूर भेजें ताकि उनकी कहानी से हम पूरी दुनिया को रूबरू करा सकें.

बता दें कि इस बार कुल 12737 स्टूडेन्ट्स ने 95 प्रतिशत से ज़्यादा नंबर स्कोर किया है. वहीं 90 प्रतिशत से ज़्यादा नंबर लाने वाले स्टूडेन्ट्स की संख्या 72599 है.

Loading...

Most Popular

To Top

Enable BeyondHeadlines to raise the voice of marginalized

 

Donate now to support more ground reports and real journalism.

Donate Now

Subscribe to email alerts from BeyondHeadlines to recieve regular updates

[jetpack_subscription_form]