India

दिल्ली में सांप्रदायिक माहौल बिगाड़ने की कोशिश कर रही है आरएसएस –आप

Avdhesh Kumar for BeyondHeadlines

नई दिल्ली : आम आदमी पार्टी ने भाजपा और राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ पर जमकर निशाना साधा है. आप प्रवक्ता योगेंद्र यादव ने कहा कि आरएसएस दिल्ली में सांप्रदायिक माहौल बिगाड़ने की पूरी कोशिश कर रही है.

उन्होंने कहा कि भाजपा आगामी 25 तारीख को क्रिसमस के मौके पर सुशासन दिवस मनाने जा रही है. जिसमें आरएसएस पश्चिमी उत्तर प्रदेश में धर्मांतरण करने वाले लोगों सम्मानित करेगा. रामलीला मैदान में आयोजित इस कार्यक्रम में भाजपा के बड़े नेता और कुछ मंत्री आने की भी संभावना जताई जा रही है. आप ने इसकी निंदा करते हुए शासन और प्रशासन से तत्काल रोक लगाने की मांग की है.

योगेंद्र यादव ने कहा कि भाजपा और आरएसएस पहले भी दिल्ली और दिल्ली के बाहर सांप्रदायिक माहौल बिगाड़ाने की कोशिश करती रही है. जिसका खामियाजा सीधे जनता को भूगतना पड़ा है.

उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी दिल्ली में पूरी कोशिश करेगी की लोगों में सांप्रदायिक माहौल ना बिगड़े. इसके लिए आप ने दिल्ली के अलग अलग इलाकों में अमन कमेटियां बना रखी है.

उन्होंने कहा कि ऐसे में अमन कमेटी के लोग दिल्ली की जनता को समझाएंगे और लोगों को से बात करेंगे जिससे  भाईचारा और आपसी सौहार्द बना रहे, और दिल्ली में संप्रदायिक तनाव पैदा ना हो.

वहीं पत्रकार से नेता बने आप प्रवक्ता आशुतोष ने कहा कि दिल्ली में एक बार फिर तेजाब फेंकने का मामला सामने आया है. राजौरी गार्डन में एक महिला डॉक्टर पर तेजाब फेंका गया हैं, जो कि बहुत ही निंदनीय है. आप मांग करती हैं कि ऐसा दोबारा ना हो इसके लिए कड़े कानून बनाएं और आरोपी को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर उसे कड़ी सजा दी जाए. उन्होंने कहा कि लगातार बढ रही ऐसी घटनाओं पर दिल्ली पुलिस लगाम कसने में नाकाम क्यों हैं.

Most Popular

To Top