India

दुबई से लखनऊ पहुंचा, घर नहीं…

आज़मगढ़ के ज़ाकिर लखनऊ एयरपोर्ट से लापता, पुलिस पर शक़

BeyondHeadlines News Desk

आज़मगढ़ के रानी की सराय थाना क्षेत्र के मोमादिसपुर गांव निवासी मोहम्मद जाकिर पिछले 13 जून से ही लखनऊ एयरपोर्ट से संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हैं.

घर वालों का कहना है कि जाकिर छह माह पहले दुबई गया था. 13 जून को जहाज से भारत के लिए रवाना हुआ. लेकिन लखनऊ एअरपोर्ट पहुंचने के बाद से लापता हो गया. जाकिर के घर नहीं पहुंचने पर परिवार के लोग उसकी तलाश में लखनऊ पहुंचे. काफी खोजबीन के बाद उसका कुछ पता नहीं चला.

परिवार के लोगों ने उसके लापता होने की सूचना तुरंत लखनऊ के सरोजनी नगर थाने में दी. पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली, लेकिन वहां से भी कोई मदद अब तक नहीं मिली है. घर वाले 22 जून को एसपी कार्यालय में ज्ञापन देकर मदद की गुहार लगा चुके हैं.

घर वालों का कहना है कि अगर प्रशासन मदद नहीं करता है तो हम धरना-प्रदर्शन करेंगे.

रिहाई मंच से जुड़े तारिक़ शफ़ीक़ और विनोद यादव ने जाकिर के अब तक न मिलने पर प्रदेश की पुलिस की कार्यशैली पर सवाल खड़े किये हैं.

लापता युवक के घर का दौरा करने के बाद जारी बयान में रिहाई मंच ने कहा कि जिस तरीके से 13 जून को लखनऊ राजधानी से गायब होने के बाद 17 जून को परिजन बहुत मुश्किल से रिपोर्ट लिखावा पाए और अब तक पुलिस इस पर कुछ बता नहीं रही है, वह कार्यप्रणाली पुलिस को संदेह के घेरे में लाती है.

मंच ने कहा कि अगर जल्द से जल्द जाकिर नहीं आया तो इसके ख़िलाफ़ आंदोलन किया जाएगा.

Most Popular

To Top